उल्लू एप क्या है? उल्लू का प्रडूसर कोन है? Who is the producer of ULLU web series?

उल्लू एप एक भारतीय ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है, जिसका स्वामित्व और रखरखाव विभु अग्रवाल के पास है। वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म वर्तमान में एंड्रॉइड, आईओएस के लिए उपलब्ध है। (Available for Android and ios)


Virgin Boys Web Series Trailer and Poster

सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो ULLU पे कोनसा है?

उल्लू एप ने कामुक शो कविता भाभी के साथ लोकप्रियता हासिल की, जो एशिया में कोविड-19 के दौरान शीर्ष 5 सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब श्रृंखला में बदल गई। ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल की रेटिंग के अनुसार इस शो ने ऑल्ट बालाजी की गंदी बात को 3 पायदान पर बना दिया।

मंच उल्लू की आलोचना वयस्क सामग्री को बढ़ावा देने के लिए की जाती है। 2020 में मीडिया ने बताया कि उल्लू ने अधिक ग्राहक हासिल करने के लिए कोविड के दौरान वयस्क और स्पष्ट सामग्री दिखाई।

जबकि उल्लू जैसे OTT प्लाटफॉर्म्स को भारत के कड़े सेंसरशिप नियमों से मुक्ति का आनंद मिलता है, एक न्यायनिर्णयन निकाय, डिजिटल कंटेंट शिकायत परिषद (डीसीसीसी) की स्थापना सरकार ने इस साल फरवरी में की थी । मार्च में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने बढ़ते उद्योग को स्वशासी कोड-ऑफ-कंटेंट स्थापित करने का अल्टीमेटम दिया था। हालांकि कई प्लेटफॉर्म ने विचार करने के लिए समय मांगा है।

Who is the producer of ULLU web series? 

Producer of ULLU web series is Vibhu Agarawal.

उल्लू के प्रडूसर विभु अगरवाल है।

Read More – About ULLU web series on Hindi-Tantra.

Why ULLU app is used mainly by boys for what type of content?

ये प्रश्न अनिल शर्मजी ने पूछा है की उल्लू ज्यादातर लोगों द्वारा क्यू इस्तेमाल किया जाता है? तो इसका जवाब है की उल्लू गरम गरम मसाला वाली फिल्म्स ये फिर वेब सीरीज पे ज्यादा ध्यान देता है।

क्यूंकी उन्हे भी पता है, की ठंड बढ़ रही है और उल्लू जैसे एप उनका गरम करने आते है। या फिर आ सकते है। इसी कारण उनको अभूत बड़ी viewership मिलती है। जिससे उनका बहुत फायदा होता है।

 Why Old actors working for ULLU app?

इसके पीछे डायरेक्टर या फिर प्रडूसर का हाथ है। क्यूंकी वो उन्ही को कास्ट करेंगे जो उन्हे पसंद हो। फिर भी , लोगों का response भी उतना ही मैटर करता है।

आगर आपको लगता है की आपको उल्लू के वेब सीरीज मे कुछ नए चेहरे चाहिए, तो आप उन्हे उनके ट्विटर पर बात सकते है।

बाकी इस पोस्ट मे इतना ही, उल्लू , MX Player या फिर Hothit जैसे एप जब कोई भी वेब सीरीज रिलीज करते है तो हम उनका रिव्यू करते है। अगर आपको वो चाहिए तो आप हमे फॉलो कर सकते है हमारे ट्विटर पर।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top