निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ हेरा फेरी 3 Announce की

हेरा फेरी और फिर हेर फेरी के बाद अब हेरा फेरी 3 जल्द आने वाली है। निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने इस बात की पुष्टि की है, साथ मे ये भी बताया है की इस फिल्म मे स्टार कास्ट को चेंज नहीं किया जाएगा। इसका मतलब इस फिल्म मे पुराने स्टार्स जैसे की अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी ही होंगे।

24 जून 2022 को इस announcement के बाद अब नेटिज़न्स को रहा नहीं जा रहा है। Hera Pheri 3 नाम से अब ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। इनमे से कुछ खास ट्वीट्स नीचे देखें।

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म हेरा फेरी की तीसरी किस्त, अभिनेता अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी अभिनीत, जल्द ही आने वाली है। निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने घोषणा की है कि वह हेरा फेरी 3 पर काम कर रहे हैं और मूल कलाकार बहुत अनुमान के बाद वापस आएंगे। नाडियाडवाला के अनुसार, टीम विशिष्ट तौर-तरीकों पर काम कर रही है और कहानी पहले से ही मौजूद है। उन्होंने यह भी वादा किया कि तीसरी किस्त इसी तरह तैयार की जाएगी और पात्रों की मासूमियत को बरकरार रखा जाएगा।

बहुत जल्द आपको वही स्टार कास्ट- अक्षय कुमार जी, परेश भाई और सुनील शेट्टी जी के साथ देखने को मिलेगा। कहानी अपनी जगह पर है, और हम कुछ तौर-तरीकों पर काम कर रहे हैं। पात्रों की मासूमियत को बरकरार रखते हुए इसे इसी तरह बनाया जाएगा।

हम पिछली उपलब्धियों को हल्के में नहीं ले सकते। इसलिए, हमें अपनी सामग्री, कहानी, पटकथा, चरित्र, तौर-तरीके आदि के मामले में अतिरिक्त सावधान रहना होगा, ”निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया।

फ़िर हेरा फेरी 2006 में हेरा फेरी के बाद 2006 में रिलीज़ हुई थी । उनकी हास्य लिपियों और आकर्षक प्रदर्शन के कारण, दोनों फिल्में पूरे वर्षों में महान स्थिति स्थापित करने में सफल रही हैं। प्रियदर्शन ने पहली फिल्म का निर्देशन किया, और स्वर्गीय नीरज वोरा ने अनुवर्ती लिखा और निर्देशित किया था।

कुछ ट्विटर प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

Most Thrilled ending in the History of Indian Cinema 😉#HeraPheri3 pic.twitter.com/K24vsGnPjk

— Aditya✨ (@ShivAdi89) June 23, 2022

#HeraPheri3
Everyone waiting for #HeraPheri3 from years #PareshRawal #AkshayKumar𓃵 #SunilShetty pic.twitter.com/6fYOQIhIjq

— Tanu Priya (@Tanu_Priyaaa) June 25, 2022

#HeraPheri3 Coming soon…Guy’s are you excited. @SunielVShetty sir, @akshaykumar sir, @SirPareshRawal sir, pic.twitter.com/r4osulf8sA

— Satish Goyal (@Satish_Goyal73) June 25, 2022

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version