'सांग तू आहेस का?' के द्वारा सोनिया चौधरी का टीवी दुनिया मे शुरुआत

अभिनेत्री सानिया चौधरी 7 दिसंबर से शुरू हो रही श्रृंखला ‘सांग तू आहेस का ?’ के साथ स्टार प्रवाह पर अपनी शुरुआत कर रही हैं। यह उनकी पहली श्रृंखला है जिसमें मुख्य भूमिका है।

सानिया को बचपन से ही अभिनय और नफ़्ता में दिलचस्पी रही है। सानिया मूल रूप से पुणे की रहने वाली हैं, इसलिए पुणे में उन्होंने नफ़्ता सीखने के साथ अभिनय की शिक्षा लेनी शुरू की। कई कार्यशालाओं, नाटक प्रतियोगिताओं और थिएटर करने के बाद, उन्हें हिंदी वेबसीरीज में काम करने का अवसर मिला। सानिया की प्रतिभा को देखते हुए, उन्हें स्टार प्रवा के टेल यू सीरीज़ के ऑडिशन के लिए कहा गया। पांच से छह ऑडिशन और लुक टेस्ट के बाद, वैदेही को इस भूमिका के लिए चुना गया।

सानिया का कहना है कि यह यात्रा मेरे लिए सपना है। मुझे बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं जब से श्रृंखला का प्रोमो प्रसारित हुआ।

हॉरर और रोमांस एक ऐसी शैली है जो मैं पहली बार कर रहा हूं। इसलिए बहुत उत्सुकता है। यह पहली बार है जब सिद्धार्थ चांडेकर और शिवानी रंगोल के साथ काम कर रहे हैं। चूंकि हम तीनों पुणे से हैं, इसलिए हम तीनों ने एक साथ शानदार समय बिताया। यह वह केमिस्ट्री है जिसे आप निश्चित रूप से श्रृंखला को देखते हुए महसूस करेंगे। तो अब जिज्ञासा 7 दिसंबर है। नई श्रृंखला टेल मी मी यू आर स्टार 7 दिसंबर को रात 10 बजे से स्टार स्ट्रीम पर प्रसारित होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version