सबसे सुंदर आईपीएल महिला एंकर List : IPL 2020

सबसे मनोरंजक क्रिकेट लीग में से एक, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) एक बार फिर से यहाँ है और प्रशंसकों ने पहले ही इसका आनंद लेना शुरू कर दिया है! आईपीएल 2020 प्रशंसकों के लिए शुरू से अंत तक मनोरंजन का एक पूरा पैकेज है! लेकिन रुको, हम यहाँ कुछ ग्लैमर नहीं याद कर रहे हैं? खैर, कैसे सबसे हॉट, सबसे सुंदर, ग्लैमरस आईपीएल महिला एंकर को याद किया जा सकता है !

सबसे सुंदर आईपीएल महिला एंकर List : IPL 2020

आईपीएल फीमेल होस्ट्स दिमाग की खूबसूरती हैं। वे आईपीएल 2020 शेड्यूल, मैचों, अंतर्दृष्टि आदि के बारे में उपयोगी जानकारी प्रदान करते हैं। एंकर अपने स्तर पर पूरी कोशिश करते हैं कि क्रिकेटरों का इंटरव्यू लेने, मजाक उड़ाने और मजाकिया अंदाज में कोई भी उनकी प्यारी सी मुस्कान को भूल जाए।

खैर, आईपीएल के बहुत सारे प्रस्तोता हैं और प्रशासन अधिक सुंदर और सबसे गर्म मेजबान की शुरुआत करके लीग में अधिक ग्लैमर जोड़ना जारी रखता है।

नीचे से, आप आईपीएल महिला एंकर नाम सूची की जांच कर सकते हैं। हम इस सूची को अद्यतन रखने का प्रयास करेंगे यदि प्रशासन लीग में नए मेजबान पेश करेगा।

ये हैं सबसे खूबसूरत और हॉटेस्ट आईपीएल महिला एंकर: –

1. शिबानी दांडेकर

शिबानी दांडेकर
शिबानी सबसे सुंदर आईपीएल महिला एंकर्स में से एक है जो कभी भी खेल की मेजबानी करती है! क्या आप विश्वास करेंगे अगर मैं आपको बताऊं कि वह 39 साल की है? ख़ैर ये सच है! यह हसीना 27 अगस्त 1980 को स्वर्ग से पृथ्वी पर आया था। मेरे लिए, वह 26 साल से अधिक उम्र का नहीं दिखता है! वह लगभग 1.68 मीटर लम्बी है और 2009 से उद्योग में काम कर रहा है।
उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों, टीवी शो और गानों सहित कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन इन तक ही सीमित नहीं हैं: – रॉय (मूवी), नाम शबाना (एक गीत में), भावेश जोशी (चवन्प्रकाश गीत में), टॉप मॉडल इंडिया (टीवी शो) , आदि भी, वह लगातार 5 सीजन (2011-2015) के लिए आईपीएल की मेजबानी कर चुकी हैं।

2. शोनाली नागरानी

शोनाली नागरानी

शोनाली ने 2003 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का किताब जीता था। वह मिस इंटरनेशनल 2003 में पहली रनर अप रहीं। इतना ही नहीं, बल्कि उन्हें 2011 और 2012 के लिए भारत की “50 सबसे वांछित महिला” के रूप में भी चुना गया था।
टाइम्स ऑफ़ इंडिया द्वारा शोनाली लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस (2011 में) में भी एक प्रतियोगी थी।
इसके अलावा, उसने लगातार 4 वर्षों तक आईपीएल की मेजबानी की है! वह 20 दिसंबर 1983 (36 वर्ष) को पैदा हुई थी और 1.73 मीटर लम्बी है।

3. करिश्मा कोटक

करिश्मा कोटक

करिश्मा एक अभिनेत्री, मॉडल और टीवी प्रस्तुतकर्ता हैं। वह विज्ञापन और विपणन में कला स्नातक की डिग्री रखती है। वह 1.71 मीटर लम्बी है और 26 मई 1982 (37 वर्ष) को पैदा हुई थी।
उन्होंने कई गानों, फिल्मों और टीवी शो में अपनी उपस्थिति दर्ज की थी, जिनमें शामिल थे – फ्रिकी अली (फिल्म में अदिति के रूप में), Captain (पंजाबी मूवी), बिग बॉस सीजन 6 (टीवी शो), माज़ाक मज़ाक में (टीवी शो), आदि उसने 2013 में आईपीएल प्रस्तुत किया और कर्नाटक प्रीमियर लीग (KPL) और एशियन प्रीमियर लीग (APL) भी प्रस्तुत किया था।

4. लेख वाशिंगटन

लेख वाशिंगटन

लेख एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, कलाकार, गीतकार और product  designer हैं। उनका जन्म 30 अप्रैल 1986 (33 वर्ष) को हुआ था। उन्होंने कई तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषा की फ़िल्मों में काम किया है, जिनमें शामिल हैं – Only Young और बिजली का मंडोला। वह 2007 से उद्योग में सक्रिय रूप से काम कर रही हैं।
इसके अलावा, लेख वाशिंगटन के पास एक product designing कंपनी है, जो अजजी नाम से है। इतना ही नहीं, बल्कि उसके नाम 2 पेटेंट भी हैं! अंतिम लेकिन कम से कम, उसने आईपीएल में एक विश्लेषण और साक्षात्कार शो की एंकरिंग की। बहु-प्रतिभाशाली है वह, है ना?

5. पल्लवी शारदा

पल्लवी शारदा

पल्लवी एक ऑस्ट्रेलियाई-भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। उनका जन्म 5 मार्च 1990 (29 वर्ष) को हुआ था। वह 1.63 मीटर लम्बी है और 2010 से उद्योग में काम कर रही है।
पल्लवी शारदा ने 2013 में रणबीर कपूर के साथ बेशरम, बेगम जान, माई नेम इज खान, पल्स आदि सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।
उन्होंने एक हॉलीवुड फिल्म, लॉयन विद देव पटेल और निकोलस किडमैन में भी काम किया था। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में आकर, वह IPL 2016 की मेजबानी के लिए Sony ESPN की टीम में शामिल हो गई थी।

6. रोशेल राव सेकीरा

रोशेल राव सेकीरा

रोशेल एक भारतीय अभिनेत्री, एंकर, और मॉडल हैं। वह 25 नवंबर 1988 (31 वर्ष) को पैदा हुई थी और 1.65 मीटर लम्बी (5 फीट और 5 इंच) है।
रोशेल राव सेकीरा को 2012 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज पहनाया गया था। उन्होंने द कपिल शर्मा शो जैसे विभिन्न टीवी शो में काम किया है।
झलक दिखला जा, फियर फैक्टर: 2014 में खतरों के खिलाड़ी और किंगफिशर कैलेंडर में प्रदर्शित किया गया था। वह 2015 में बिग बॉस सीज़न 9 में भी एक प्रतियोगी थीं। रोशेल ने आईपीएल के 6 वें सीजन की मेजबानी की।

7. मयंती लैंगर

मयंती लैंगर

मयंती एक भारतीय पत्रकार हैं। वह 8 फरवरी 1985 (34 वर्ष) को पैदा हुई थी और 1.7 मीटर लम्बी है। उन्होंने इंटरनेशनल इंडियन क्रिकेटर स्टुअर्ट टेरेंस रोजर बिन्नी से शादी की है।
उसने कई खेल खेल की मेजबानी की है – 2010 ESPN पर प्रसारित फीफा विश्व कप, 2011 क्रिकेट विश्व कप, 2015 ICC क्रिकेट विश्व कप, IPL 2018 और 2019, आदि।

8. अर्चना विजया उर्फ ​​स्टार्ची

अर्चना विजया उर्फ ​​स्टार्ची

अर्चना एक भारतीय टीवी प्रस्तोता हैं। वह 17 नवंबर 1982 (37 वर्ष) को पैदा हुई थी और 1.73 मीटर लम्बी है। वह IPL season 5 में एक टीवी प्रस्तोता थी।

9. सौम्या टंडन

सौम्या टंडन

सौम्या एक भारतीय टीवी अभिनेत्री और होस्ट हैं। वह 35 वर्ष की है और 3 नवंबर 1984 को पैदा हुई थी। वह 1.73 मीटर लम्बी है।
सौम्या ने विभिन्न टीवी शो में काम किया है, लेकिन इनमें से एक तक सीमित नहीं है – भाबी जी घर पर है!, और डांस इंडिया डांस, एंटरटेनमेंट की रात (सीजन 2) जैसे मेज़बान शो, आदि। उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया था – जब वी मेट के रूप में (करीना कपूर की बहन)।

10. मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी

मंदिरा एक भारतीय अभिनेत्री, फैशन डिजाइनर और टीवी प्रस्तुतकर्ता हैं। वह 47 साल की है और 15 अप्रैल 1972 को पैदा हुई थी। वह 1.68 मीटर लंबी है।
मंदिरा ने विभिन्न टीवी शो और बॉलीवुड फिल्मों – शांति (टीवी शो), दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ), साहो (फिल्म), आदि में काम किया है। उन्होंने वेब श्रृंखला – थिंकिस्तान और स्मोक में भी काम किया है।

11. ईसा गुहा

ईसा गुहा
ईसा तारा गुहा एक अंग्रेजी क्रिकेट कमेंटेटर, टीवी और रेडियो क्रिकेट ब्रॉडकास्टर, और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर हैं। उनका जन्म 21 मई 1985 (34 वर्ष) को हुआ था।
तो, ये सबसे सुंदर आईपीएल महिला एंकर हैं। हम इस सूची को अद्यतन रखने का प्रयास करेंगे, जैसे ही प्रशासन एक नई आईपीएल महिला मेजबान की शुरुआत करेगा।
कृपया यह समझें कि सूची में कोई गिनती नहीं है और नामों से पहले की गई संख्या केवल संदर्भ के लिए है।
नीचे टिप्पणी करके अपने पसंदीदा आईपीएल एंकर का नाम हमारे साथ साझा करें।
Note : कृपया इस पृष्ठ पर सूचीबद्ध किसी भी मॉडल, एंकर, प्रस्तुतकर्ता, अभिनेत्री, या महिलाओं के लिए बेईमानी भाषा का उपयोग न करें। या इसे सीधे शब्दों में कहें, तो कृपया कहीं भी किसी भी महिला के लिए बुरे शब्दों का प्रयोग न करें। (इस ब्लॉग पर सभी टिप्पणियाँ manual moderation से गुजरती हैं।)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top