समंदर किनारे बैकलेस हुईं मौनी रॉय, Mouni Roy Backless Photoshoot

बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस में एक मौनी रॉय अपने बोल्ड अंदाज की वजह से जानी जाती हैं और उनका लुक हर किसी को हैरान कर जाता है. मौनी सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और अपने वेकेशन से लेकर फोटोशूट तक की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस बैकलेस होकर समुद्र के किनारे फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं और इन तस्वीरों ने हर किसी के दिल में आग लगा दी है।

इन फोटोज को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे आसमान का कोना.’ इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाई है. फोटो में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय समुद्र के किनारे सफेद बैडशीट ओढ़े बेड पर बैठी हैं और साथी ही उन्होंने अपने बालों में पीला फूल लगाकर रखा है और वो समंदर की तरफ देखते हुए नजर आ रही हैं. मौनी रॉय की इन फोटो ने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस को फोटो शेयर किए आधे घंटे से ज्यादा भी नहीं हुआ कि तस्वीरों को 92 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

Mouni Roy Backless in between Sky and Ocean, covered herself in white cloths

एक यूजर ने मौनी रॉय की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘गॉर्जियस’ वहीं दूसरे फैन ने एक्ट्रेस की फोटो पर हार्ट शेप इमोजी का रिएक्शन दिया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा जाएगा, जिसमें वो अहम भूमिका निभा रही हैं. ट्रेलर में मौनी के लुक को देख फैन्स का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top