'समांतर 2' में साईं ताम्हणकर का डबल रोल?

समांतर 2: मराठी वेब सीरीज सामंतर 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मिस्टर और मिसेज महाजन के बीच इंटीमेट सीन चर्चा का विषय बना। नतीजतन, अभिनेत्री तेजस्विनी पंडित को अच्छी और बुरी प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा।

SAMANTAR SEASON 2 TRAILER

स्वप्निल जोशी, नितीश भारद्वाज और तेजस्विनी पंडित अभिनीत, एमएक्स ओरिजिनल के वेब शो ‘सामंतर’ ने प्रत्येक एपिसोड में दर्शकों की उत्सुकता जगाई और कहानी को एक ऐसे मोड़ पर लाया जहां दर्शकों को सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार था।

अब इंतजार खत्म हुआ और 1 जुलाई से ‘समांतर 2’ दर्शकों के सामने आ रही है. इसमें साईं तम्हंकर जैसी प्रतिभाशाली अभिनेत्री दिखाई देगी, जो कुमार महाजन के जीवन को जटिल बनाती दिख रही है।

हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में आप साईं की एक झलक तो देख ही चुके होंगे.

क्या साई उस भाग्य का हिस्सा होंगे जिसकी तलाश कुमार कर रहे हैं? क्या इससे कुमार और नीमा की शादी बाधित होगी? चक्रपाणि के साथ क्यों दिखाई दीं? क्या इसका मतलब यह है कि साईं दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे? ऐसे कई सवाल दर्शकों के मन में उठ रहे हैं.

आज अपने जन्मदिन के मौके पर साईं अपने फैंस के लिए एक प्रोमो लेकर आई हैं जो इस गोपनीय शख्सियत पर रोशनी डालता है.

समानांतर 1 में, कुमार महाजन ने सुदर्शन चक्रपाणि की खोज की। जो पहले ही कुमार की जिंदगी जी चुका है और जानता है कि कुमार के जीवन में आगे क्या होगा।

सीज़न 2 में, चक्रपाणि ने अपनी डायरी में लिखे अतीत को कुमार के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। और रोज एक पेज पढ़ने को कहता है, जिसमें कुमार का भविष्य लिखा है।

इस बीच, एक महिला के उसके जीवन में प्रवेश करने की भविष्यवाणी की जाती है। 10-भाग की थ्रिलर में पता चलता है कि यह रहस्यमय महिला कौन है और क्या कुमार का भाग्य वही है जो चक्रपाणि ने अपनी डायरी में उल्लेख किया है।

शो के पहले सीजन का निर्देशन सतीश राजवाड़े ने किया था। तो, ‘समंतर 2’ का निर्देशन समीर विदवान कर रहे हैं।

वेब शो 1 जुलाई से एमएक्स प्लेयर पर मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में मुफ्त में उपलब्ध होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top